CM पुष्कर सिंह धामी ने आज चंपावत सीट से दाखिल किया नामांकन

चंपावत उपचुनाव: उत्तराखंड का सियासी पारा फिर से गर्म होता हुआ दिखाई दे रहा हैं। बता दें उत्तराखंड का चंपावत में उपचुनाव अब तेजी से सियासी केंद्र बनता जा रहा हैं। जैसा की चंपावत में उपचुनाव होने जा रहे है ऐसे में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पार्टी के तमाम दिग्गज नेताओं के साथ नामांकन किया हैं। नामांकन के दौरान साफ देखा जा सकता है कि उनके साथ भारी संख्या में समर्थक भी मौजूद थे। चंपावत में 31 मई को उपचुनाव होने जा रहा है, और 3 जून को इसका परिणाम भी आ जाएगा। इस उपचुनाव को लेकर बीजेपी के बड़े नेताओं समेत खुद सीएम पुष्कर सिंह धामी भी कड़ी मेहन्त करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के खिलाफ कांग्रेस पार्टी ने महिला प्रत्याशी निर्मला गहतोड़ी को मैदान में उतारा हैं। ऐसे में ये उपचुनाव बेहद ही खास होता दिखाई दे रहा हैं क्योंकि धामी को सीएम पद पर बने रहने के लिए उपचुनाव जीतना बहुत जरूरी है। बता दें मार्च में हुए विधानसभा चुनावों में वो खटीमा सीट से चुनाव हार गए थे। हालांकि पार्टी के तरफ से उन्हें दोबारा से सीएम पद का दावेदार बनाया तो गया है लेकिन सीएम धामी के सामने पांच साल मुख्यमंत्री बने रहने के लिए चुनाव जीतना ही पहला और आखिरी विकल्प फिलहाल बचा हुआ है।

सीएम ने चंपावत में किया रोड शो

चुनाव जीतने के लिए आज सीएम धामी बिल्कुल ही अलग अंदाज में दिखाई दिए। आज सीएम धामी ने रोड शो के जरिए अपना शक्ति प्रदर्शन किया है। इसके साथ ही उन्होंने एक जनसभा को संबोंधित किया और वहां पर लोगों को भारी समर्थन पाकर वो काफी खुश भी दिखाई दिए। सीएम धामी ने अपनी जीत के लिए जनता का आभार भी व्यक्त किया है। सीएम ने कहा की चंपावत के विकास के लिए पूरी तरह से मेहनत करूंगा। जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम धामी ने कहा कि चंपावत गुरु गोरखनाथ की भूमि है। उन्होंने जनता से केई विकास कार्यों को करने का वादा भी किया हैं।

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in