WhatsApp के डिजाइन में हो रहा है बदलाव, यूजर्स को जल्द मिलेगा नया अपडेट

WhatsApp हमेशा से ही अपने प्लेटफॉर्म को अपडेट करता रहा है और उसमें धीरे-धीरे नए फीचर शामिल होते रहे हैं। सिंपल नजर आने वाले वॉट्सएप के यूजर इंटरफेस में ढेरों फीचर्स पहले से मौजूद हैं। यह दुनियाभर में सबसे ज्यादा इस्तेमाल होने वाला इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप है।

रिपोर्ट्स की मानें तो कॉन्टेक्ट इंफॉर्मेशन सेक्शन और नया सर्च मैसेज शॉर्टकट फीचर इसमें जुड़ने वाला है। इसमें इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप के बिजनेस अकाउंट के इंटरफेस और डिजाइन को बदला जा रहा है। Apple Phone यूजर्स जल्द ही इस बदलाव को महसूस कर सकेंगे। WABetaInfo की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, Meta के इस इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप का नया डिजाइन Beta अपडेट में जारी किया है।

बीटा वर्जन में हुआ स्पॉट

हालांकि, इस फीचर के स्टेबल वर्जन को कब रोल आउट किया जाएगा, इसके बारे में कोई आधिकारिक डिटेल शेयर नहीं की गई है। WABetaInfo की रिपोर्ट के मुताबिक, यह नया फीचर WhatsApp बीटा के बाद से एंड्रॉयड वर्जन 2.22.3.5 के लिए काम कर रहा है। हालांकि इस वर्जन वाले यूजर्स को ब्लर फीचर की सिर्फ झलक देखने को मिल रही थी कि यह beta version 2.22.7.1 में कैसा दिखेगा।

कई नए फीचर्स पर भी कर रहा काम

WhatsApp के लिए डेवलपर लगातार नए फीचर्स जोड़ते रहते हैं। इसके डिसअपियरिंग मैसेज फीचर में भी बदलाव किया जा सकता है, जिसकी टेस्टिंग की जा रही है। यूजर्स व्हाट्सऐप पर भेजे गए मैसेज को एक निश्चित समय तक ऑटोमैटिकली अनसेंड कर सकेंगे। इस फीचर को इनेबल करने के बाद मैसेज को यूजर के साथ-साथ रिसिपिएंट्स के इनबॉक्स से भी डिलीट किया जा सकता है।

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in