BJP सही मायनों में गुंडों-लफंगों की पार्टी: राज्यसभा सांसद Raghav Chadha

नई दिल्ली: अज़ान के मुद्दे पर राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने कहा कि मैं देश के सभी लोगों को हनुमान जयंती की बधाई देता हूं। आम आदमी पार्टी सभी धर्मों में विश्वास करने वाली पार्टी है, इस देश को मत बांटिए, इस देश को अच्छे स्कूल, अच्छी शिक्षा और अच्छे मोहल्ला क्लीनिकों की जरूरत है तो उस दिशा में काम कीजिए। दिल्ली की तर्ज़ पर अब पंजाब में भी लोगों को 300 यूनिट बिजली मुफ्त मिलेगी। मैं भगवंत मान साहब की सरकार को बहुत-बहुत बधाई देता हूं कि उनकी सरकार ने अपनी पहली गारंटी पंजाब में लागू कर दी है।

आम आदमी पार्टी सभी धर्मों में विश्वास करने वाली पार्टी

राघव चड्ढा (Raghav Chadha) बोले मैं विपक्ष से बस ये कहना चाहता हूं कि पंजाब की आज इन लोगों ने वो हालत कर दी है कि पंजाब को फिर से अपने पैरों पर खड़ा करने और फिर से खुशहाल और रंगला बनाने में आम आदमी पार्टी को बहुत मेहनत करनी पड़ेगी और आम आदमी पार्टी वो मेहनत करने के लिए तैयार है। BJP के लोगों को हमारा संदेश साफ़ है- आप गुंडागर्दी करेंगे तो केजरीवाल जी School बनाएंगे। आप CM और Dy CM के घर तोड़-फोड़ करेंगे तो केजरीवाल जी आपके लिए अस्पताल और Mohalla Clinics बनाएंगे। हम देशभक्त लोग हैं, BJP की गुंडागर्दी से डर कर भागने वाले नहीं हैं।

BJP सही मायनों में गुंडों-लफंगों की पार्टी– Raghav Chadha

इससे पहले राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने भाजपा पर वार करते हुए कहा था कि भारतीय जनता पार्टी का मतलब अब भारतीय “ज़ाहिल” पार्टी हो गया है। BJP सही मायनों में गुंडों-लफंगों की पार्टी बन गयी है। BJP के गुंडे लोकतांत्रिक ढंग से चुने हुए मुख्यमंत्री पर हमला करते हैं। लेकिन BJP उन गुंडों को सम्मानित करती है। USA में कोई गुंडागर्दी करता है तो Police उन्हें जेल में डालती है। India में कोई गुंडागर्दी करता है तो वो BJP में जाता है। Europe में कोई बहन-बेटी को छेड़ता है तो वो जेल में जाता है। India में कोई आपकी बहन-बेटी को छेड़ता है तो BJP उसे सम्मानित करती है।

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in