20 मई को फिर से सिनेमाघरों में दिखेगा भूत, क्या भूल-भुलैया की तरह मिल पाएगा दर्शकों का प्यार

15 साल बाद सिनेमाघरों में फिर से दिखेगी मंजूलिका। जी हां, क्योंकि भूल-भूलैया 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। ट्रेलर देखने के बाद आपको फिर से भूतों से डर लगने वाला है। फिल्म में हॉरर कहानी के अलावा रोमांस और कॉमेडी का तड़का भी देखने मिलेगा। यह एक क्लासिक हॉरर मूवी है।

कब होगी रिलीज भूल-भूलैया पार्ट 2

फिल्म जगत में साल की सबसे डरावनी फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। फैंस को भूल-भूलैया का बहुत सालों से इंतजार था। मगर यह इंतजार अब खत्म होने वाला है। जल्द ही यह फिल्म अब रिलीज होने वाली है। लोगों के बीच भूल-भूलैया को लेकर खूब क्रेज देखने को मिल रहा है।

यह भी पढ़ें- Box Office पर धीमी पड़ी  Shahid Kapoor की  फिल्म ‘जर्सी’

भूल-भूलैया 2 के ट्रेलर ने मचा दिया हड़कंप

फिलहाल भूल-भूलैया 2 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म का ट्रेलर फैंस को खूब पंसद आ रहा है। इस ट्रेलर में हॉरर और कॉमेडी दोनों का डोज देखा जा सकता है। ट्रेलर को देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि यह फिल्म में हॉरर, कॉमेडी थ्रिलर और रोमांस से भरपूर है।

भूल-भलैया को भी मिला था खूब प्यार

इस फिल्म के ट्रेलर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। लोगों के बीच इस फिल्म को लेकर दिलचस्पी साफ तौर पर देखी जा सकती है। इससे पहले भूल-भुलैया में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में थे। भूल-भूलैया में अक्षय कुमार की एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया था। साथ ही भूल-भुलैया में अक्षय कुमार के साथ-साथ विद्या बालन, अमीषा पटेल, शाइनी आहूजा भी मुख्य भुमिकाओं में थे।

यह भी पढ़ें- सड़क पर स्कूटी चलाते हुए उर्वशी रौतेला से पुलिस ने मांगा ड्राइविंग लाइसेंस, एक्ट्रेस ने घबराकर किया ये काम

20 मई को एक बार फिर सिनेमाघरों में दिखेगा भूत

भूल-भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन, तब्बू, कियारा आडवाणी और राजपाल यादव बतौर मुख्य किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म सिनेमाघरों में 20 मई को रिलीज होने वाली है। दर्शको के बीच अभी से इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है।

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in