Arun Lal: 66 साल के पूर्व क्रिकेटर 38 साल की बुलबुल को बनाएंगे दुल्हन,

भारत के पूर्व मशहूर क्रिकेटर अरुण लाल Arun Lal अब दूसरी बार शादी करने जा रहे हैं. अरूण लाल की उम्र इस समय 66 स ल की है. वह अपनी 28 साल छोटी लड़की बुलबुल साहा Bul Bul Saha को दुल्हन बनाएंगे. बता दे कि बुलबुल साहा की उम्र 38 साल है. यह दोनों लंबेल समय से दोस्त है.

कोलकाता में होगी शादी

आपको बता दे कि, यह शादी अगले महीने कोलकाता में होगी. बुलबुल साहा भी क्रिकेटर अरुण लाल के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. सोशल मीडिया पर मिली जानकारी के मुताबिक यह 2 मई को शहर के पीयरलेस इन में होगी. बताया जा रहा है कि दोनों लंबे समय से दोस्त हैं, जिन्होंने कैंसर से जूझने के बाद बंगाल क्रिकेट टीम की कोचिंग की जिम्मेदारी संभाली है. पूर्व क्रिकेटर लाल की शादी पहले रीना से हुई थी लेकिन अब वे साथ नहीं हैं.

करीबियों को भेजा गया निमंत्रण

इतना ही नहीं, इस जोड़े ने शादी का निमंत्रण बंगाल क्रिकेट टीम, क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल CAB के अधिकारियों और करीबी दोस्तों और परिवार को भेज दिया गया है. साथ ही बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को भी निमंत्रण भेजा गया है. सौरव गांगुली की भी शादी में आने की उम्मीद है.  

इंटरनेशनल क्रिकेट में अरुण लाल ज्यादा कुछ नहीं कर पाए. अरुण लाल ने 16 टेस्ट और 13 एकदिवसीय मैच खेले है. इसी के साथ 66 वर्षीय अरुण लाल एक कमेंटेटर के रूप में प्रमुखता से उभरे है. साल 2016 में लाल को एडेनोइड सिस्टिक कार्सिनोमा जो एक घाचक प्रकार का कैंसर है, इस बीमारी का पता चला था. जिसके बाद उन्होंने पूरे जुनून के साथ कैंसर का सामना किया.

अभी अरुण लाल बंगाल क्रिकेट टीम के कोच है. लाल के मार्गदर्शन में, बंगाल 2020 में भारत की प्रमुख घरेलू प्रतियोगिता, रणजी ट्रॉफी के फाइनल में पहुंचा, जो 13 साल के लंबे अंतराल के बाद था. चल रहे इस सीज़न में बंगाल लगातार तीन जीत के साथ 18 के उच्चतम अंक हासिल करने के बाद क्वार्टर फाइनल में पहुंच गया है.

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in