चंडीगढ़ में अमित शाह, कई विकास परियोजनाओं का किया लोकार्पण

चंडीगढ़: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया। इस दौरान पंजाब (Punjab) के राज्यपाल और चंडीगढ़ (Chandigarh) के प्रशासक बनवारीलाल पुरोहित मौजूद रहे। साथ ही अमित शाह ने एकीकृत कमांड एवं नियंत्रण केंद्र का उद्घाटन किया। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने चंडीगढ़ हाउसिंग बोर्ड के नए कार्यालय का उद्घाटन किया।

एकीकृत कमांड एवं नियंत्रण केंद्र का उद्घाटन

चंडीगढ़ में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah in Chandigarh) ने कहा चंडीगढ़ में एकीकृत कमांड एवं नियंत्रण केंद्र आने वाले दिनों में नागरिक प्रशासन के सारे क्षेत्र में अमूल चूल परिवर्तन करने वाला है। इससे नागरिक सुविधाओं की निगरानी होगी और इसको अपग्रेड करने की व्यवस्थाएं भी होगी।

नागरिक सुविधाओं की होगी निगरानी

अमित शाह (Amit Shah in Chandigarh) बोले नगर निगम में बीजेपी को फिर से एक बार सेवा करने मौका दिया है। चंडीगढ़ आधुनिक विश्व के इतिहास में नियोजित शहरों की श्रेणी में सबसे विकसित शहर है। मैं चंडीगढ़ प्रशासन को बधाई देता हूं कि उन्होंने चंडीगढ़ में बदलाव के साथ चलने का क्रम बनाया है। आज मैंने यहां कई विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और भूमिपूजन भी किया। आज मैं ये जरूर बताना चाहता हूं कि चंडीगढ़ आने वाले दिनों में देश का सबसे डिसिप्लिन और आधुनिक शहर बनने वाला है।



Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in