Alia Bhatt  की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की Netflix पर धूम, Top10 की लिस्ट में शीर्ष पर

Mumbai: इस साल रिलीज हुई आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ सिनेमाघरों में रिलीज के साथ अब नेटफ्लिक्स पर भी रिलीज हो चुकी है। बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में देने के लिए मशूहर संजय लीला भंसाली ने ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को निर्देशित किया हैं। इस फिल्म में लिड रोल में नजर आई आलिया भट्ट की ये फिल्म 26 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। रिपोर्ट की माने तो इस फिल्म ने एक हफ्ते में  नेटफ्लिक्स पर दुनियाभर में नंबर वन पर रहने वाली पहली गैर-अंग्रेजी फिल्म अब बन चुकी हैं।

Netflix पर Top10  की लिस्ट में ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’

26 अप्रैल को Netflix पर रिलीज होने के बाद से ही इस फिलम को अबतक 13 मिलियन से अधिक घंटों तक देखा जा चूका है। दुनियाभर में फिल्म के सक्सेस को देखते हुए संजय लीला भंसाली ने कहा कि ये फिल्म बहुत ही खास है, जिसे में निर्देशन के दौरान से ही मेरे दिल के बेहद करीब आ चुकी थी। उन्होंने दर्शकों का शुक्रिया भी अदा करते हुए कहां की ये फिल्म मनोरंजन से भी हटकर समाज में हो रहे महिलाओं पर अत्याचार को दिखाती हैं। बता दें कि इस फिल्म को पहले ही सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया गया था। जिसे दर्शकों ने खूब पसंद भी किया था। उसके साथ ही ये फिल्म जब Netflix पर रिलीज हुई तो एक हफ्तें के अंदर इसका इतना बेहतरिन रिस्पॉन्स मिलता नजर आ रहा है।

आलिया ने फिल्म की सक्सेस पर क्या कहां?

इस फिल्म में आलिया भट्ट की एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया है। ऐसे में Netflix पर इसकी सफलता इस बात को साबित करती है कि महिलाओं के लिए न्याय की लड़ाई की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’  की कहानी वास्तव में काफी प्रेरणा लायक है। ऐसे में आलिया भट्ट ने भी इस फिल्म को लेकर कहा की दुनियाभर में इस फिल्म को प्यार मिलता दिखाई दे रहा है उसकी कल्पना कभी भी मैने नहीं की थी। इसके साथ ही आलिया ने ये भी कहा की उनकी हमेशा से ही संजय लीला भंसाली के साथ काम करने कि इच्छा थी, और ऐसे में उनके द्वारा मिली ये फिल्म ने मेरे एक सपने को पूरा करने जैसा रहा हैं।

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in