Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Marriage Date: रणबीर कपूर और आलिया इस दिन

बॉलीवुड Bollywood में अब एक और खुबसूरत जोड़ी शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रही है. फिल्म अभिनेत्री आलिया भट्ट Alia Bhatt और रणबीर कपूर Ranbir Kapoor जल्द शादी करने वाले है, शादी को लेकर अब तारीख तय हो चुकी है. एक्ट्रेस आलिया भट्ट के चाचा रॉबिन भट्ट Robin Bhatt ने शादी की तारीख बताई है.

14 तारीख को होगी शादी

रॉबिन भट्ट का कहना है कि 13 तारीख को मेहंदी है और 14 तारीख को शादी. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के फैन्स इस ख़बर को सुनकर खुशी से झूम उठे हैं. रॉबिन भट्ट का कहना है कि 15 अप्रैल और 16 अप्रैल को कुछ भी नहीं है. मैं परिवार का सदस्य हूं, तारीख तो हम ही तय करेंगे.

आपको बता दे कि, पहले दोनों एक्ट्रेस की शादी की तारीख 15 या 16 अप्रैल बताई गई थी लेकिन, अब भट्ट परिवार ने इस तारीख को खारिज कर दिया है. शादी की तारीख 14 अप्रैल तय की है. 13 अप्रैल को मेहंदी Mahendi की रस्म रखी गई है.

रॉबिन भट्ट ने दी जानकारी

बॉलीवुड के जाने माने लेखक रॉबिन भट्ट ने बताया कि शादी में अभी कौन-कौन आएगा, यह अभी तय नहीं हुआ है, मैं इनवाइटिंग कमेटी का हिस्सा नहीं हूं. मेहमानों को निमंत्रित करने के लिए अलग से कमेटी बनाई गई है. जिसमें किन मेहमानों को बुलाना है, इस पर काम कर रही है.

गौरतलब है कि, रॉबिन भट्ट महेश भट्ट के भाई है. वह बॉलीवुड के प्रसिद्ध लेखक भी है. आगे उन्होंने शादी की जानकारी देते हुए कहा कि वडिंग फंक्शन चार दिन का रखा गया है. जिसके लिए RK हाउस को चुना गया है. इससे पहले भी कपूर परिवार के फंक्शन इस हाउस में होते रहे हैं. इस बार भी फंक्शन के लिए RK हाउस को ही चुना गया है.

इससे पहले बॉलीवुड की इस लोकप्रिय जोड़ी की शादी को लेकर अटकलें ही लगाई जा रही थी. जिसको लेकर अब भट्ट परिवार ने तारीख का खुलासा कर दिया है. जिसको लेकर दोनों परिवारों में शादी की तैयारिय़ां चल रही है.   

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in