चुनाव के नतीजों के बाद अखिलेश यादव से मिले मुलायम सिंह यादव, कहा- ‘बहुत

यूपी विधानसभा चुनाव UP Assembly Election 2022 के बाद पहली बार समाजवादी पार्टी Samajwadi Party के संरक्षक मुलायम सिंह यादव Mulayam Singh Yadav ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की. रविवार को समाजवादी पार्टी कार्यालय पहुंचकर मुलायम सिंह ने अखिलेश को आशीर्वाद दिया.

बहुत अच्छा लड़े अखिलेश- मुलायम सिंह

मुलाकात के दौरान मुलायम सिंह यादव ने कहा- अखिलेश बहुत अच्छा लड़े तुम, बहुत-बहुत बधाई. उन्होंने नई उर्जा और उत्साह के साथ आगे लड़ने को कहा. बता दें कि 10 मार्च को आए विधानसभा चुनाव नतीजों के बाद पहली बार मुलायम सिंह यादव सपा दफ्तर पहुंचे थे. इस मौके पर सहारनपुर देहात से नवनिर्वाचित विधायक आशु मलिक भी मौजूद रहे.

गठबंधन को मिली 125 सीटें

यूपी की 403 विधानसभा सीटों में से गठबंधन ने 125 सीटें जीती. BJP बीजेपी ने 273 सीटों के साथ बंपर जीत दर्ज की. बीजेपी के नेतृत्व वाले गठबंधन ने सत्ता में वापसी कर ली है. समाजवादी पार्टी के नेतृत्व वाले विपक्षी गठबंधन को 125 सीटों पर जीत मिली.

21 मार्च को अखिलेश ने बुलाई विधायक दल की बैठक

वहीं, अखिलेश यादव ने 21 मार्च को 11 बजे से सपा के नवनिर्वाचित विधायकों की एक बैठक बुलाई है. अखिलेश की ओर से सभी नवनिर्वाचित विधायकों से तय तिथि और समय पर विधायक दल की बैठक के लिए लखनऊ स्थित सपा के दफ्तर पहुंचने के लिए कहा है.

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in