आम आदमी पार्टी का हिमाचल प्रदेश में नहीं कोई आधार: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर

हमीरपुर: पांच राज्यों के चुनावी नतीजों के बाद हमीरपुर (Hamirpur) में विपक्ष के सवालों पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) अपने हमीरपुर दौरे के दौरान रविवार को जवाब दिया है। सुजानपुर के चौकी में आयोजित पूर्व सैनिक आभार रैली में मीडिया कर्मियों से रूबरू होते हुए उन्होंने कहा कि दुनिया भर में इलेक्शन कमिशन की तारीफ हो रही है वहीं दूसरी ओर कुछ राजनीतिक दल चुनाव आयोग को कोसते नजर आ रहे आ रहे हैं। कुछ राजनीतिज्ञ लोकतंत्र में जनता के निर्णय को अपमानित करने का प्रयास करते हैं।

जाति धर्म से ऊपर उठकर UP में जनता ने सीएम की जनकल्याणकारी नीतियों पर मुहर लगाई

अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने कहा आम आदमी पार्टी का हिमाचल प्रदेश में कोई आधार नहीं है। उत्तर प्रदेश में उनका खाता नहीं खुला, गोवा में वह कुछ कर नहीं पाए, PM मोदी के खिलाफ वह चुनाव लड़े और उनकी ज़मानत ज़ब्त हुई। वह बड़ी-बड़ी बातें करते हैं लेकिन उनका कुछ आधार नहीं है। जाति धर्म से ऊपर उठकर उत्तर प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनकल्याणकारी नीतियों पर जनता ने मुहर लगाई है। यूपी के लोगों को ममता बनर्जी ने गुंडा का और जब वह यूपी में आई तो उन्हें लोगों द्वारा काले झंडे भी दिखाए गए।

2014 से ही जनता के फैसले को मानने के लिए कुछ राजनीतिक दल तैयार नहीं

साथ ही केंद्रीय मंत्री ने अखिलेश यादव के ईवीएम चोरी के आरोप पर कहा कि यह पहले से ही विदित था कि 10 मार्च के बाद सपा के नेता ईवीएम का रोना रोएंगे। उन्होंने कहा कि वह पहले ही बोल चुके थे कि 10 मार्च के दिन अखिलेश यादव ईवीएम पर ठीकरा फोड़ने का कार्य करेंगे। साल 2014 से ही जनता के फैसले को मानने के लिए कुछ राजनीतिक दल तैयार नहीं है। लोगों ने अब गुंडाराज से निजात पाने का मन बना लिया है और जनता इनको बार-बार सबक सिखा रही है।

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in