Azam Khan के लिए Akhilesh को लिखी खून से चिठ्ठी

बता दें सीतापुर की जेल में बंद समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आज़म खान के एक समर्थक ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव को खून से चिठ्ठी लिखा हैं। वहीं कार्यकर्ताओं में आज़म खान के ऊपर हो रहे उत्पीड़न को लेकर अखिलेश यादव से नाराजगी जाहिर किया है। इस मुद्दे को लेकर अब पूरी पार्टी हर तरफ से घिरती हुई नज़र आ रही है। दूसरी पार्टी के नेता के साथ-साथ खुद की पार्टी में भी नाराजगी के सूर तेजी से बूलंद होते हुए सुनाई दे रहें है।

क्यों उठ रही है आजम खान के लिए आवाज

बता दें पिछले 2 साल से सीतापुर की जेल में रामपुर के विधायक आजम खान बंद है। जिसे लेकर सपा के कार्यकर्ताओं का कहना है की हमारे नेता जी के साथ पिछले 24 महिनों से अत्याचार किया जा रहा है। जिसे लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव द्वारा इस मामले पर अबतक कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया है। जिससे खफा सपा के तमाम कार्यकर्ता अखिलेश पर प्रहार करते नज़र आ रहे है। साथ ही अखिलेश सदन में नेता प्रतिपक्ष होते हुए भी हमारे नेताजी के लिए अबतक कोई आवाज बुलंद नहीं किया है।

नेताजी की आजादी के लिए खून से लिखी चिठ्ठी

एक ऐसा ही मामला नेताजी की रिहाई को लेकर सामने आया है, जिसमें सपा के एक कार्यकर्ता आरिश खान ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव को अपने खून से पत्र लिखा है। जिसका टाइटल उसने दिया है, ‘मोहब्बत भी आपसे और शिकायत भी आपसे’, साथ ही उसने अखिलेश की चुप्पी पर भी सवाल खड़े किए है। कहां की अबतक बहुत से कार्यकर्ता ने नेताजी की रिहाई के लिए आवाज उठाई है, लेकिन अबतक आपने कोई बड़ा कदम नहीं उठाया है। जिसे लेकर अब सभी कार्यकर्ताओं में नाराजगी हो गई है। बता दें, इससे पहले भी सपा से निष्कासित एक कार्यकर्ता ने अखिलेश के नाम चिट्ठी भेजकर समुदाय विशेष पर हो रहे अत्याचारों पर चुप रहने का आरोप लगाया था।

आजम के मीडिया प्रभारी ने अखिलेश पर साधा निशाना

बता दें आजम के मीडिया प्रभारी फसाहत अली खान ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा है। उनका कहना है की चुनाव के दौरान सुबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने बिलकुल सही कहा था कि अखिलेश यादव खुद आजम खान साहब की रिहाई नहीं चाहते हैं। आजतक अखिलेश नेताजी से मिलने जेल तक नहीं आए। चुनाव में जो भी सीटें आई वो हमारी वजह से आई है, लेकिन शायद अध्यक्ष जी को नेताजी के कपड़ों से बदबू आती होगी। हालांकि दूसरी तरफ अखिलेश यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहां है की समाजवादी पार्टी माननीय आजम खान जी के साथ है, जो लीगल कार्रवाई होगी उससे नेताजी को बाहर ले आएंगें।

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in