पारिवारिक विवाद में 55 वर्षीय व्यक्ति की गई जान, परिजनों ने थाने में किया हंगामा

अलीगढ़: अलीगढ़ (Aligarh News) में पुलिस हिरासत में एक व्यक्ति की मौत का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पुलिस की गाड़ी में व्यक्ति ने दम तोड़ा है। वहीं एसएसपी ने पूरे मामले की जांच के लिए एसपी सिटी और क्षेत्राधिकारी खैर को मौके पर भेजा है। पुलिस की गाड़ी  में मौत के बाद परिजनों ने हंगामा काटा है। थाने पर परिजन और ग्रामीणों ने हंगामा किया है। बताया जा रहा है कि दो पक्षों में विवाद पर पुलिस पहुंची थी और एक 55 वर्षीय  सगीर को पुलिस हिरासत में लेकर आई थी। वही रास्ते में हिरासत में लिए सगीर ने पुलिस की गाड़ी में ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना थाना चंदौस कस्बे का मामला है।

Aligarh News:- पारिवारिक विवाद में 55 वर्षीय व्यक्ति की गई जान

हालांकि इस मामले में एसएसपी कलानिधि नैथानी (Aligarh News) ने बताया है कि चंदौस के जामुनका में रहने वाले सगीर के दो बेटों की शादी बुलंदशहर में हुई थी। दोनों बेटों की शादी बुलंदशहर के रहने वाली रेशमा और जमीना से हुई थी। परिवार में पति-पत्नी का झगड़ा था। बुलंदशहर से लड़की पक्ष के लोग आए थे। इस दौरान दोनों पक्षों में मनमुटाव के चलते झगड़ा हुआ। विवाद की बात सुनकर स्थानीय पुलिस गई थी। जिसके बाद 55 वर्षीय सगीर की हालत बिगड़ गई। जिन को सीएचसी ले जाया गया। वही सगीर की हालत और खराब हो गई और सगीर ने दम तोड़ दिया।

परिजनों ने थाने में किया हंगामा

वहीं एसएसपी ने बताया कि मौके पर क्षेत्राधिकारी और एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत को भेजा गया है। हालांकि पूरा घटनाक्रम को पुलिस के अधिकारी स्पष्ट करने में लगे हैं।  डायल 112 के इवेंट्स को भी देखा जा रहा है। इसके साथ ही  सीसीटीवी कैमरे भी चेक किए जा रहे हैं। एसएसपी कला निधि ने बताया कि पूरे घटनाक्रम क्या रहा है। इस बात की तस्दीक की जा रही है। उन्होंने कहा कि जो वैधानिक प्रक्रिया है उसका अक्षरश पालन किया जा रहा है। हालांकि इस पूरे घटनाक्रम को लेकर ग्रामीण और मृतक के परिजन आक्रोशित है और इलाके में पुलिस फोर्स तैनात की गई।

Read Also:- खुलासा: मुर्तजा ने विदेशी सिम से बनाए अकाउंट, पुलिसकर्मियों की राइफल छीन बड़े हमले की थी योजना

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in